मैकिलोड-रोथ को ऑल-अमेरिका टीम में नामित किया गया

द्वारा 13 दिसंबर, 2002 को पोस्ट किया गया

(सेंट पीटर, मिन।, 13 दिसंबर, 2002) - एडम मैकिलोड-रोथ, मिनियापोलिस साउथ हाई स्कूल के 1999 के स्नातक और गुस्तावस पुरुषों की सॉकर टीम के सदस्य, को 2002 एडिडास / नेशनल सॉकर कोच एसोसिएशन ऑफ अमेरिका (एनएससीएए) एनसीएए डिवीजन III ऑल-अमेरिका मेन्स सॉकर सेकेंड टीम में नामित किया गया था। मैकिलोड-रोथ मिनियापोलिस के बिल रोथ और पाम मैकिलोड के पुत्र हैं।

मैकलियोड-रोथ, गस्टीज़ के लिए एक डिफेंडर के रूप में एक सर्व-सम्मेलन चयन, ने सभी 17 गेम शुरू किए और इस पिछले सीज़न में छह गोल किए। उन्हें पिछले दो वर्षों में NSCAA सभी-क्षेत्रीय दस्ते में नामित किया गया था और गुस्तावस में अपने करियर के दौरान तीन बार ऑल-कॉन्फ्रेंस टीम में नामित किया गया था।

मैकिलोड-रोथ एमआईएसी के केवल दो एथलीटों में से एक थे जिन्हें एनएससीएए ऑल-अमेरिका टीम में नामित किया गया था। मैकलेस्टर कॉलेज के एक जूनियर नाथन नॉक्स को भी एनएससीएए सेकेंड टीम में नामित किया गया था।

गुस्तावस के मुख्य कोच लैरी ज़ेलेंज़ ने हाल के वर्षों में टीम की उपलब्धियों में एक बड़ा प्रभाव डालने के लिए मैकलियोड-रोथ को श्रेय दिया। "एडम चार साल का स्टार्टर रहा है जिसने अपने नए साल से एक कार्यक्रम के रूप में हमारी सफलता में योगदान दिया है। सबसे महत्वपूर्ण खेल के लिए उसका स्थिर खेल रहा है। पिछले दो वर्षों में वह हमारी पीठ पर एक असली एंकर रहा है।"

दस्ते के साथ मैकलियोड-रोथ के चार साल के कार्यकाल के दौरान दस्ते ने 49-20-3 का रिकॉर्ड बनाया। कोच ज़ेलेंज़ ने मैकलियोड-रोथ के करियर पर यह कहते हुए प्रतिबिंबित किया, "हम उनकी गति, एथलेटिक क्षमता, खेल की समझ और कौशल को याद करेंगे, लेकिन सबसे अधिक उनके नेतृत्व को। मैं किसी अन्य खिलाड़ी के बारे में इस सम्मान के योग्य नहीं सोच सकता। आदम।"

पूरी अखिल अमेरिकी टीम के लिए,यहां क्लिक करें.

 

टिप्पणियाँ बंद हैं।