अक्टूबर, 2003 के लिए पुरालेख

2003-04 महिला हॉकी पूर्वावलोकन

2003-04 की गुस्तावस महिला हॉकी टीम पर एक गहन नज़र.

फुटबॉल खेल दिवस पूर्वावलोकन

गुस्तावस फुटबॉल टीम शनिवार, 1 नवंबर को सेंट पीटर में एक गैर-सम्मेलन मैचअप में अज़ुसा पैसिफिक विश्वविद्यालय की मेजबानी करेगी। लॉयड हॉलिंग्सवर्थ फील्ड में दोपहर 1:00 बजे किकऑफ़ निर्धारित है।

गोल्फस्टेट रैंकिंग में पुरुषों की गोल्फ टीम #1

गुस्तावस पुरुषों की गोल्फ टीम कार्यक्रम के इतिहास में पहली बार डिवीजन III गोल्फस्टैट रैंकिंग में शीर्ष पर है। द गस्टीज ने डिव के खिलाफ 225-2 का रिकॉर्ड बनाया। III इस पिछले पतन का विरोध करता है।

Schaetzke उत्कृष्टता की MIAC प्रोफ़ाइल के लिए चुना गया

कॉलेज स्पोर्टिंग न्यूज वेबसाइट द्वारा सीनियर जेसिका शेट्ज़के को एमआईएसी के उत्कृष्ट छात्र-एथलीटों में से एक के रूप में चुना गया है।

सेंट थॉमस द्वारा महिला फ़ुटबॉल शट आउट 4-0

सेंट पीटर में बुधवार को सेंट थॉमस ने गुस्तावस महिला फुटबॉल टीम को 4-0 से हरा दिया।

वॉलीबॉल टीम ने सेंट मेरीज पर 3-2 से रोमांचक जीत के साथ सीजन का समापन किया

गुस्तावस महिला वॉलीबॉल टीम ने सेंट मेरीज पर घर पर 3-2 से रोमांचक जीत (30-22, 25-30, 32-30, 26-30, 18-16) के साथ अपने सत्र का समापन किया। गुस्तावस ने अपना सत्र कुल मिलाकर 18-10 और एमआईएसी में 6-5 से समाप्त किया (मैकलेस्टर के साथ सातवें स्थान के लिए बंधा हुआ)।

नेस्विग ने एमआईएसी प्रोफाइल ऑफ एक्सीलेंस के लिए चुना

वरिष्ठ व्यापक रिसीवर टिम नेस्विग को कॉलेज स्पोर्टिंग न्यूज वेबसाइट द्वारा एमआईएसी के उत्कृष्ट छात्र-एथलीटों में से एक के रूप में चुना गया है।

पीटरसन ने MIAC एथलीट ऑफ द वीक का नाम दिया

गुस्तावस एडॉल्फस जूनियर निकोल पीटरसन को 24 अक्टूबर को ड्यूल बनाम सेंट ओलाफ में उनके प्रदर्शन के लिए मिनेसोटा इंटरकॉलेजिएट एथलेटिक सम्मेलन महिला क्रॉस कंट्री एथलीट ऑफ द वीक नामित किया गया था।

पुरुषों की फ़ुटबॉल ने सेंट थॉमस पर 3-0 से जीत के साथ नाबाद स्ट्रिंग से ग्यारह खेलों तक दौड़ लगाई

गुस्तावस ने मंगलवार को मेजबान सेंट थॉमस पर 3-0 से पुरुषों की फ़ुटबॉल की जीत में अपनी नाबाद स्ट्रीक को 11 तक चलाने में मदद करने के लिए दूसरे हाफ के दो गोलों का इस्तेमाल किया।

हैवमीयर ने एमआईएसी प्लेयर ऑफ द वीक नामित किया

लॉरेन हैवमीयर, गुस्तावस फ़ुटबॉल टीम में एक रक्षात्मक पीठ, को मिनेसोटा इंटरकॉलेजिएट एथलेटिक कॉन्फ्रेंस स्पेशल टीम्स प्लेयर ऑफ़ द वीक नामित किया गया था।