तीन पुरुष फ़ुटबॉल खिलाड़ी ऑल-कॉन्फ्रेंस टीम के लिए नामित

द्वारा 10 दिसंबर, 2003 को पोस्ट किया गया

मिनेसोटा इंटरकॉलेजिएट एथलेटिक कॉन्फ़्रेंस पुरुष फ़ुटबॉल कोचों ने 2003 की ऑल-कॉन्फ़्रेंस टीम को रिलीज़ कर दिया है और तीन गस्टीज़ को टीम में नामित किया गया है। वे जूनियर मिडफील्डर जो हार्टवेल (ऐप्पल वैली, एमएन), सोफोमोर मिडफील्डर बॉबी क्रूग (ब्लूमिंगटन, एमएन) और सीनियर मिडफील्डर स्कॉट स्टोर्ली (प्लायमाउथ, एमएन) हैं।

हार्टवेल, जिन्होंने 22 खेलों में छह अंक के लिए दो गोल और दो सहायता की, एक मिडफ़ील्ड इकाई का एक महत्वपूर्ण हिस्सा था जिसने बहुत कम टीमों को किसी भी तरह के हमले का उत्पादन करने की अनुमति दी थी। वह एक ऑल-अराउंड खिलाड़ी है जो हमले के बाहर उतना ही खतरा है जितना कि वह प्रतिद्वंद्वी को रक्षात्मक रूप से बंद करने में है। यह लगातार दूसरा वर्ष है जब हार्टवेल को ऑल-कॉन्फ्रेंस टीम में नामित किया गया है।

क्रूग, एक विस्फोटक आक्रामक खिलाड़ी, ने टीम को 15 गोल और एक सहायता के साथ 31 अंकों के साथ स्कोरिंग में नेतृत्व किया। वह क्लच में भी बहुत ठोस था क्योंकि उसने आठ गेम जीतने वाले गोल किए। क्रूग ने इस सीज़न में नौ बार गस्टीज़ के लिए खेल का पहला गोल किया, जिसमें से पांच गोल गेम जीतने वाले गोल साबित हुए। इस सत्र में उनके 31 अंक स्कूल के इतिहास में कुल नौवां सबसे बड़ा एकल सत्र है।

गस्टीज़ के लिए मिडफ़ील्ड में चार साल का नियमित स्टॉर्ली, तीन गोल और नौ अंकों के लिए तीन सहायता के साथ टीम का पाँचवाँ प्रमुख स्कोरर था। उन्होंने इस सीज़न में गस्टीज़ के लिए हर गेम की शुरुआत की और अपने करियर के दौरान 78 में से 73 गेम खेले। इस सीज़न में स्टोर्ली के तीन गोलों में से दो बहुत महत्वपूर्ण समय पर आए, जिसमें कॉन्फ़्रेंस चैंपियन मैकलेस्टर के साथ 1-1 नियमित सीज़न टाई में गस्टीज़ का एकमात्र गोल और एमआईएसी प्लेऑफ़ चैम्पियनशिप गेम में मैकलेस्टर पर गस्टीज़ में 2-1 से जीत का पहला गोल शामिल था।

गुस्तावस ने 16-1-5 अंक के साथ सत्र समाप्त किया, पहली बार एमआईएसी पोस्ट-सीजन टूर्नामेंट जीता और रेडलैंड विश्वविद्यालय से हारने से पहले एनसीएए टूर्नामेंट के दूसरे दौर में आगे बढ़ गया।
(0-0 टाई, शूटआउट में 4-3 से हार) कैलिफोर्निया में। टीम ने 22 खेलों में केवल छह गोल किए और 17 के साथ शटआउट के लिए एक स्कूल रिकॉर्ड बनाया।

 

टिप्पणियाँ बंद हैं।