MIAC चैम्पियनशिप गेम में बेसबॉल टीम फॉल्स 6-5 से सेंट थॉमस से

द्वारा 15 मई 2004 को पोस्ट किया गया

जोश हॉवर्ड के आरबीआई ने आठवीं पारी में राइट-फील्ड बाड़ से डबल को 5-5 से तोड़ दिया क्योंकि सेंट थॉमस विश्वविद्यालय ने एमआईएसी बेसबॉल प्लेऑफ खिताब के लिए गुस्तावस एडॉल्फस कॉलेज को 6-5 से हराया।

टॉमीज़ (36-6) ने अपने पांच साल के अस्तित्व में चौथी बार सम्मेलन के बाद के सत्र में जीत हासिल की और यूएसटी की जीत की लय को 11 खेलों तक पहुंचा दिया। सातवीं रैंक वाली टॉमी अब कोच डेनिस डेनिंग के तहत 10 सीज़न में नौवीं बार एनसीएए डिवीजन III चैंपियनशिप के लिए आगे बढ़ीं। यह एमआईएसी नियमित-सीजन चैंपियन में पहली बार एमआईएसी प्लेऑफ खिताब जीता है।

यह पिछले दो वर्षों में सेंट थॉमस के लिए गस्टीज़ पर लगातार छठी जीत और इस सीज़न में चौथी जीत है। इस साल के चार मैच-अप में, सभी खेलों का फैसला दो रन या उससे कम और दो एक रन से हुआ।

टॉमीज़ को टूर्नामेंट के सबसे मूल्यवान खिलाड़ी, ब्रायन क्रॉस से एक और उत्कृष्ट पिचिंग प्रदर्शन मिला, क्योंकि उन्होंने टूर्नामेंट की अपनी दूसरी जीत हासिल करने के लिए सामना किए गए सभी आठ बल्लेबाजों को सेवानिवृत्त कर दिया। तीन टूर्नामेंट खेलों में सात और एक तिहाई पारियों में, उन्होंने एक हिट और एक वॉक की अनुमति दी, चार को फैन किया और 24 में से 22 बल्लेबाजों का सामना किया।

खेल पांचवीं तक स्कोर रहित था जब टॉमी ने हावर्ड डबल, दो गस्टी त्रुटियों और 2-0 से आगे बढ़ने के लिए एक निचोड़ बंट का उपयोग करते हुए रनों की एक जोड़ी पोस्ट की। गुस्तावस ने छठे में सही उत्तर दिया क्योंकि टोनी कोनीसेक ने केंद्र-क्षेत्र की दीवार से एक आरबीआई ट्रिपल को पटक दिया, उसके बाद एक बेन शेरर एकल। यूएसटी के सही क्षेत्ररक्षक हॉवर्ड द्वारा शानदार खेल के लिए नहीं तो गस्टी अधिक रन बना सकते थे। वेड व्रीज़ दोगुना हो गया और एक बंट सिंगल पर तीसरे स्थान पर आ गया। ट्रेंट लार्सन ने एक फ्लाई बॉल को लाइन से नीचे उठाया और काफी गहरी और वेड व्रीज़ ने टैग करने और स्कोर करने की कोशिश की, लेकिन हॉवर्ड से एक मजबूत थ्रो और कैचर गोल्डबर्ग द्वारा शानदार टैग पर प्लेट पर नीचे गिरा दिया गया।

टॉमीज़ ने तीन रन के छठे स्थान के साथ सीसा वापस ले लिया, ब्रेट ओल्सन और गोल्डबर्ग द्वारा रन-स्कोरिंग डबल्स और एक हॉवर्ड सुसाइड स्क्वीज़ बंट द्वारा हाइलाइट किया गया। यूएसटी लीड होल्ड अप नहीं बना सका, हालांकि, वेड व्रीज़ द्वारा सिंगल, वॉक और थ्री-रन होमर के रूप में तुरंत खेल को 5-5 से बांध दिया।

होमर ने डेनिंग को क्रूस को खेल में लाने के लिए मजबूर किया और उसने गस्टी के हमले को बंद कर दिया।

गोल्डबर्ग 2-फॉर -4 थे और हॉवर्ड ने सेंट थॉमस के लिए भी हिट की एक जोड़ी बनाई। वेड व्रीज़ एक से अधिक हिट के साथ अकेला गस्टी था। यूएसटी स्टार्टर रयान एशनर ने एक पारी में पांच और दो-तिहाई काम किया और छठे में 2-1 की बढ़त के साथ चले गए, लेकिन यूएसटी बुलपेन इसे खड़ा करने में असमर्थ था।

द गस्टीज़ (29-15) ने जीत के लिए एक नया स्कूल रिकॉर्ड बनाया और स्कूल के इतिहास में पहली बार एमआईएसी प्लेऑफ़ टाइटल गेम में एक स्थान अर्जित किया। उन्होंने स्कूल के इतिहास में दूसरी बार एमआईएसी प्लेऑफ़ में पहुंचने के लिए अपने अंतिम 17 मैचों में से 13 जीते।

(एरिक सीगर, कार्लटन, स्पोर्ट्स इंफो की कहानी सौजन्य।)

बॉक्स स्कोर

 

टिप्पणियाँ बंद हैं।