छह बेसबॉल खिलाड़ी ऑल-कॉन्फ्रेंस सम्मान अर्जित करते हैं

द्वारा 20 मई 2004 को पोस्ट किया गया

मिनेसोटा इंटरकॉलेजिएट एथलेटिक सम्मेलन (एमआईएसी) ने पिछले सप्ताह 2004 के बेसबॉल पुरस्कारों की घोषणा की और गुस्तावस पुरस्कारों में उल्लेखनीय रूप से शामिल हुए। सोफोमोर के पहले बेसमैन बेन शेरर (बिस्मार्क, एनडी) को एमआईएसी प्लेयर ऑफ द ईयर नामित किया गया था। इसके अलावा, ऑल-कॉन्फ्रेंस टीम में छह गस्टियों को नामित किया गया था।

ऑल-कॉन्फ्रेंस सम्मान अर्जित करने वाले छह शेरर, वरिष्ठ तीसरे बेसमैन और पिचर ट्रेंट लार्सन (बर्न्सविले, मिन।), वरिष्ठ दूसरे बेसमैन ब्रायंट रोगनेस (लेकविले, मिन।), प्रथम वर्ष के सही क्षेत्ररक्षक टोनी कोनीसेक (रोचेस्टर, मिन।) सीनियर लेफ्ट फील्डर टायलर व्रीज (रिचफील्ड, मिन।), और सोफोमोर पिचर जोश स्पिट्जैक। सभी छह गस्टी कई लीग आँकड़ों में शीर्ष 15 में समाप्त हुए।

दो बार ऑल-कॉन्फ्रेंस चयन, शेरर ने .513 के औसत के साथ एमआईएसी बल्लेबाजी खिताब जीता। उन्होंने हिट (39), आरबीआई ((29), घरेलू रन (8), और कुल आधार (72) में लीग का नेतृत्व किया। उन्होंने .704 पर स्लगिंग प्रतिशत में टीम का नेतृत्व किया और .984 पर क्षेत्ररक्षण प्रतिशत में तीसरे स्थान पर रहे। वह एनसीएए डिवीजन III में .45 पर डबल्स प्रति गेम में 26 वें स्थान पर है।

लार्सन ने अपना दूसरा ऑल-कॉन्फ्रेंस सम्मान अर्जित किया, .435 की बल्लेबाजी औसत के साथ लीग में दसवें स्थान पर रहे। उन्होंने 7 अप्रैल को सेंट मैरी के खिलाफ रन बनाए (5) में एक व्यक्तिगत खेल उच्च था। उन्होंने .533 के आधार प्रतिशत के साथ लीग में तीसरा स्थान हासिल किया। उन्होंने रन बनाए (23), हिट (27), और बल्लेबाजी करते हुए रन (20) के साथ शीर्ष 15 में रखा। उन्होंने अप्रैल के मध्य में MIAC फील्डर ऑफ द वीक सम्मान भी अर्जित किया। टीले पर, लार्सन ने 28 बल्लेबाजों को आउट किया और 14 के साथ आउट होने वाले बल्लेबाजों में दूसरे स्थान पर रहे।

गस्टीज के लिए नियमित रूप से चार साल के रोजनेस ने 30 रन बनाकर लीग का नेतृत्व किया। उन्होंने अपनी गति का इस्तेमाल पांच के साथ चोरी के ठिकानों में नौवें स्थान पर किया। उन्होंने .440 की बल्लेबाजी औसत के साथ सम्मेलन में आठवां, हिट में पांचवां (33), और युगल में तीसरा (9) स्थान दिया। मई के मध्य में रोगनेस को नेशनल कॉलेजिएट बेसबॉल राइटर्स एसोसिएशन हिटर (NCBWA) और MIAC फील्डर ऑफ द वीक भी नामित किया गया था।

पहली बार ऑल-कॉन्फ्रेंस चयन कोनीसेक ने लीग प्ले में बनाए गए रनों (24) और हिट (34) में दूसरे स्थान पर रहने के लिए एक उल्लेखनीय वर्ष था। उन्होंने .430 का बल्लेबाजी औसत संकलित किया और .722 के साथ स्लगिंग प्रतिशत में सातवें स्थान पर रहे।

व्रीज़ ने .453 बल्लेबाजी औसत के साथ प्लेट में चौथा स्थान हासिल किया। उन्होंने रन बनाए (24), स्लगिंग प्रतिशत में आठवां (.719), और युगल (7) में छठे स्थान पर रहे।

टीले पर, स्पिट्जैक ने 27 बल्लेबाजों को आउट करते हुए 39 पारियां खेलीं। उनका विरोधी बल्लेबाजी औसत .255 था और वह लीग पिचिंग में चौथे स्थान पर थे। उन्हें अप्रैल के अंत में MIAC पिचर ऑफ द वीक भी नामित किया गया था।

गस्टियों ने एमआईएसी में 13-7 और कुल मिलाकर 29-15 के रिकॉर्ड के साथ समाप्त किया। टीम ने 29 के साथ एक सीज़न में जीत का एक स्कूल रिकॉर्ड बनाया। पुराना रिकॉर्ड 25 था, जिसे 2002 में सेट किया गया था। कोच माइक कैरोल की टीम नियमित सीज़न के दौरान तीसरे स्थान पर रही, लेकिन फिर सेंट लुइस से हारकर एमआईएसी प्लेऑफ़ टूर्नामेंट में दूसरे स्थान पर रही। चैंपियनशिप खेल में थॉमस 6-5।

 

टिप्पणियाँ बंद हैं।