एमआईएसी ऑल-कॉन्फ्रेंस टीम में नामित तीन गस्टियां

द्वारा 20 मई 2004 को पोस्ट किया गया

गुस्तावस एडॉल्फस कॉलेज की महिला सॉफ्टबॉल टीम में मिनेसोटा इंटरकॉलेजिएट एथलेटिक कॉन्फ्रेंस ऑल-कॉन्फ्रेंस टीम के नाम पर तीन खिलाड़ी थे। सीनियर इंग्रिड ओल्सन (व्हाइट बियर लेक, मिन।) और सोफोरोर ऑड्रे लेनोच (पाइन आइलैंड, मिन।) को उनके करियर की दूसरी बार ऑल-कॉन्फ्रेंस टीम में नामित किया गया था, जबकि सीनियर मौली बीहन (मंकटो, मिन।) को नामित किया गया था। अपने करियर की तीसरी बार।

गुस्तावस के लिए प्लेट और टीले पर बिएन का एक ठोस वर्ष था। टीले पर, उसने 2.88 के ईआरए के साथ वर्ष का समापन किया और चार सांख्यिकीय श्रेणियों में टीम का नेतृत्व किया। बीहन की टीम में सर्वश्रेष्ठ 74 स्ट्राइकआउट, 14 पूर्ण गेम, 10 जीत और चार शटआउट थे। प्लेट पर, बीहन ने .333 बल्लेबाजी औसत, .532 स्लगिंग प्रतिशत और .423 आधार प्रतिशत पर संकलित किया। उसने 37 हिट पोस्ट किए, 30 रन बनाए और 13 के साथ डबल्स में टीम का नेतृत्व किया।

ओल्सन ने पूरे सीजन में लीड-ऑफ बल्लेबाज के रूप में गुस्टी अपराध के लिए उत्प्रेरक के रूप में कार्य किया। आउटफील्डर ने 40 हिट पोस्ट किए, 20 रन बनाए और गुस्तावस के लिए 39 बार रन बनाए। सीनियर ने .342 बल्लेबाजी औसत और आधार प्रतिशत पर .379 संकलित किया। ओल्सन ने 13 के साथ चोरी के ठिकानों में टीम का नेतृत्व किया।

लेनोच ने प्लेट में गस्टियों का नेतृत्व किया और गुस्ताव्स में पांच एकल सीज़न रिकॉर्ड स्थापित किए। उसने 68 हिट, आठ घरेलू रन और 109 कुल आधार पोस्ट किए। परिष्कार ने .544 बल्लेबाजी औसत के साथ सत्र का अंत किया, जो कि डिवीजन III में दूसरा सबसे बड़ा और .872 स्लगिंग प्रतिशत है, जो डिवीजन III में आठवां उच्चतम है।

गुस्तावस ने 21-17 का समग्र रिकॉर्ड पोस्ट किया और MIAC में 15-7 के रिकॉर्ड के साथ चौथे स्थान पर रहा।

एमआईएसी ऑल-कॉन्फ्रेंस टीम

 

टिप्पणियाँ बंद हैं।