आठ नए सदस्यों को एथलेटिक्स हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल करने के लिए गुस्तावस सेट

द्वारा 21 जून 2004 को पोस्ट किया गया

गुस्तावस एडॉल्फस कॉलेज एथलेटिक्स विभाग ने अपने एथलेटिक्स हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल होने के लिए आठ व्यक्तियों को चुना है। 2004 में शामिल होने वालों में लोरी एलेन '88 (गोल्फ), जिम चालिन '76 (बास्केटबॉल), ब्रूस एडवर्ड्स '77 (आइस हॉकी), बार्ब जैगर '88 (सॉकर), डीन क्रॉस '89 (फुटबॉल), पाची लोपेज '71 शामिल हैं। सॉकर), ग्रेग पीटरसन '88 (गोल्फ), और गैरी रेनहोल्ट्ज़ (लाभार्थी)। इस ग्रुप को एथलेटिक्स हॉल ऑफ फेम बैंक्वेट में सम्मानित किया जाएगा, जो सेंट ओलाफ कॉलेज के खिलाफ दोपहर 1:00 बजे हॉल ऑफ फेम फुटबॉल खेल के बाद शनिवार, 16 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे एलुमनी हॉल में आयोजित किया जाएगा।

गुस्तावस एथलेटिक्स हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल होने के योग्य व्यक्ति एथलीट, कोच और संरक्षक हैं। एथलीटों का चयन एथलेटिक उपलब्धियों पर आधारित होता है जबकि गुस्तावस में एक छात्र। 2004 के गुस्तावस हॉल ऑफ़ फ़ेम क्लास में,लोरी एलन, जिम चालिन, ब्रूस एडवर्ड्स, बार्ब जैगर, डीन क्रॉस, पाची लोपेज, तथाग्रेग पीटरसनछात्र-एथलीटों के रूप में उनकी उपलब्धियों के लिए शामिल किया जा रहा है, जबकिगैरी रेनहोल्ट्ज़हितैषी के रूप में शामिल किया जाएगा।

लोरी एलेन , हचिंसन, मिनेसोटा की मूल निवासी, तीन बार की ऑल-स्टेट गोल्फर थी, जिसने राष्ट्रीय टूर्नामेंट में शीर्ष दस फिनिश के साथ ऑल-अमेरिका सम्मान अर्जित किया। वह महिला बास्केटबॉल टीम में चार साल की लेटरविनर भी थीं;जिम चालिन, सेंट जेम्स, मिनेसोटा के मूल निवासी, 1976 में बास्केटबॉल में एमआईएसी के सबसे मूल्यवान खिलाड़ी थे। एक गार्ड, चालिन तीन साल का स्टार्टर और 1974-75 एमआईएसी चैम्पियनशिप टीम का प्रमुख सदस्य था;ब्रूस एडवर्ड्स , सेंट लुइस पार्क, मिनेसोटा के मूल निवासी, पुरुषों की हॉकी टीम के लिए दो बार ऑल-कॉन्फ्रेंस डिफेंसमैन थे। उन्होंने 1975, 1976 और 1977 में एमआईएसी चैम्पियनशिप टीमों में खेला और 1977 में पहली टीम ऑल-अमेरिका सम्मान प्राप्त किया;

बार्ब जैगेर ब्लूमिंगटन, मिनेसोटा की मूल निवासी, महिला फ़ुटबॉल टीम पर तीन बार ऑल-कॉन्फ़्रेंस फ़ॉरवर्ड थी। उन्होंने 1988 में कार्यक्रम के सर्वकालिक अग्रणी स्कोरर के रूप में 23 गोल और 26 सहायता के साथ 72 अंकों के साथ स्नातक किया। एक ऑल-अराउंड एथलीट, जैगर एक ऑल-अमेरिकन डाउनहिल स्कीयर और सॉफ्टबॉल टीम में एक स्टार्टर भी था;डीन क्रूसो , हॉपकिंस, मिनेसोटा के मूल निवासी, ने फुटबॉल टीम को एक अपराजित (10-0) सीज़न और 1987 में MIAC चैम्पियनशिप के लिए क्वार्टरबैक किया। उसी वर्ष उन्हें MIAC का सबसे मूल्यवान खिलाड़ी नामित किया गया था। उन्होंने 6,052 गज के साथ कैरियर के कुल अपराध के लिए एमआईएसी रिकॉर्ड और 5,741 के साथ गज पास करने के लिए गुस्तावस कैरियर रिकॉर्ड बनाया;पाची लोपेज़ो , अपने अस्तित्व के पहले वर्षों में पुरुषों की फ़ुटबॉल टीम पर एक स्टैंडआउट फ़ॉरवर्ड था। वह 1969 और 1970 दोनों एमआईएसी चैम्पियनशिप टीमों में एक सर्व-सम्मेलन कलाकार थे और 94 अंकों के लिए 42 गोल और 10 सहायता के साथ कार्यक्रम के सर्वकालिक अग्रणी स्कोरर के रूप में अपना करियर पूरा किया;ग्रेग पीटरसन , बेन्सन, मिनेसोटा के मूल निवासी, 1985 से 1988 तक गोल्फ टीम के लिए चार बार ऑल-अमेरिकन थे। 1985 एमआईएसी व्यक्तिगत चैंपियन होने के अलावा, उन्होंने लगातार चार एनसीएए राष्ट्रीय टूर्नामेंट में भाग लेने वाली टीमों पर खेला; तथागैरी रेनहोल्ट्ज़ मैडिसन, विस्क के मूल निवासी, 22 वर्षों तक कॉलेज में हेड एथलेटिक ट्रेनर थे। उन्होंने गुस्तावस में एथलेटिक प्रशिक्षण प्रमुख शुरू किया और कार्यक्रम को देश में सबसे सफल में से एक में बनाया। वह मिनेसोटा एथलेटिक ट्रेनर्स एसोसिएशन हॉल ऑफ फ़ेम के सदस्य हैं और उन्हें नेशनल एथलेटिक ट्रेनर्स एसोसिएशन द्वारा सबसे विशिष्ट एथलेटिक ट्रेनर नामित किया गया था।

गुस्तावस हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल होने वालों का चयन गुस्तावस हॉल ऑफ़ फ़ेम बोर्ड द्वारा किया जाता है जो एक 11-सदस्यीय समूह है जिसमें वर्तमान एथलेटिक प्रशासक और पूर्व कोच और पूर्व छात्र शामिल हैं।

 

टिप्पणियाँ बंद हैं।