पुरुषों की बास्केटबॉल सेंट थॉमस द्वारा धारित 62-59

द्वारा 8 दिसंबर, 2004 को पोस्ट किया गया

गुस्तावस पुरुषों की बास्केटबॉल टीम ने एमआईएसी में अपराजित रहने की अपनी उम्मीदों को धुएं में तब देखा जब एडम ते ब्रेक की तीन-बिंदु टोकरी समय समाप्त होने के साथ रिम से उछल गई। खेल करीब था, हालांकि सेंट थॉमस ने प्रतियोगिता के अंतिम 10 मिनट में सभी का नेतृत्व किया। एडम टेब्रेक ने करियर के उच्चतम 24 अंकों के साथ गुस्तावस का नेतृत्व किया। गस्टियां कुल मिलाकर 3-3 और एमआईएसी में 2-1 से गिरती हैं।

गुस्तावस ने खेल में तेज शुरुआत की और पहले हाफ में केवल एक बार पीछे रह गए। गस्टियों ने शुरुआती 20 मिनट में आठ तीन-बिंदु बास्केट बनाए और मध्यांतर में 31-27 का नेतृत्व किया।

सेंट थॉमस ने हाफटाइम में कुछ रक्षात्मक समायोजन किए और दूसरे हाफ में गस्टियों को 35-28 से बाहर कर दिया। खेल का अंतिम मिनट बहुत तनावपूर्ण था क्योंकि प्रत्येक टीम के पास जीत का दावा करने के अवसर थे। गुस्तावस ने गेंद को एक (60-59) नीचे गिरा दिया था, जिसमें खेल में :22 शेष था, लेकिन गेंद को :05 खेलने के लिए छोड़ दिया था। टॉमी सीन स्वीनी :04 बाएं के साथ लाइन में गए और 62-59 पर लीड को तीन तक बढ़ाने के लिए दो फ्री थ्रो किए। गुस्तावस ने गेंद को तेजी से फर्श पर धकेला और एडम टेब्रेक टाई के लिए चाप के पीछे से एक साफ नज़र पाने में सक्षम था, लेकिन शॉट रिम के सामने से टकराया और उछल गया।

फ्री थ्रो शूटिंग एक बार फिर से गस्टीज़ के लिए एक कठिन स्थान था क्योंकि उन्होंने खेल शुरू करने के लिए 0-के -7 सहित केवल 9-में से 19 प्रयास किए।

गुस्तावस के लिए दोहरे अंकों में TeBrake में शामिल होना डग एस्पेन्सन 12 के साथ था।

गस्टी अब फाइनल के लिए टूटेंगे। उनका अगला गेम 30 दिसंबर को कैलिफोर्निया के व्हिटियर के व्हिटियर कॉलेज में होगा।

 

टिप्पणियाँ बंद हैं।