इसहाक सीलिंग को अमेरिकी फुटबॉल कोच एसोसिएशन ऑल-अमेरिका टीम का नाम दिया गया

द्वारा 16 दिसंबर, 2004 को पोस्ट किया गया

इसहाक सीलिंग


सेंट ओलाफ के खिलाफ सीलिंग इंटरसेप्टिंग पास

गुस्तावस एडॉल्फस कॉलेज के फुटबॉल खिलाड़ी आइजैक सिलिंग को कॉलेज फुटबॉल कोच एसोसिएशन ऑफ अमेरिका (AFCA) द्वारा पहली टीम ऑल-अमेरिका चयन का नाम दिया गया है। वाटरटाउन, मिनेसोटा, सीलिंग के एक वरिष्ठ लाइनबैकर कर्ट प्लॉगर के बाद एएफसीए द्वारा सम्मानित होने वाले दूसरे गुस्तावस खिलाड़ी हैं, जिन्हें 1984 में मान्यता दी गई थी। सिलिंग और निक डिडिएर, कॉनकॉर्डिया के एक आक्रामक लाइनमैन, मिनेसोटा इंटरकॉलेजिएट के केवल दो खिलाड़ी थे। एथलेटिक सम्मेलन AFCA अखिल-अमेरिका टीम के लिए चुना गया।

वाटरटाउन, मिनन के एक वरिष्ठ, सीलिंग, इस सीजन में ऑल-मिनेसोटा इंटरकॉलेजिएट एथलेटिक सम्मेलन चयन था। उन्होंने कुल 157 टैकल के साथ वर्ष का समापन किया, जिसने एक सीज़न में टैकल के लिए एक नया स्कूल रिकॉर्ड बनाया। उनके 157 स्टॉप ने मिनेसोटा इंटरकॉलेजिएट एथलेटिक सम्मेलन का नेतृत्व किया और सभी डिवीजन III में दूसरे स्थान पर रहे। उन्होंने अपना करियर 266 के साथ गुस्तावस की सर्वकालिक टैकल सूची में चौथे स्थान पर समाप्त किया।

सीलिंग ने हाल ही में कैनकन, मेक्सिको में एज़्टेक बाउल में खेला। वह मैक्सिकन नेशनल टीम के खिलाफ संयुक्त राज्य अमेरिका का प्रतिनिधित्व करने वाले 41 अन्य डिवीजन III खिलाड़ियों में शामिल हो गए। पिछले शनिवार, 11 दिसंबर को खेले गए खेल में अमेरिकी टीम ने मैक्सिकन टीम को 23-3 से हराया।

मैदान और कक्षा दोनों में एक असाधारण, सीलिंग डिवीजन III में केवल दो खिलाड़ियों में से एक है जिसका नाम AFCA ऑल-अमेरिका टीम और ESPN द मैगज़ीन एकेडमिक ऑल-अमेरिका फर्स्ट टीम दोनों के नाम पर रखा गया है। वित्तीय अर्थशास्त्र में पढ़ाई कर रहे सीलिंग ने 3.98 ग्रेड प्वाइंट औसत बनाए रखा है।

AFCA ने 1945 से एक अखिल-अमेरिका टीम का चयन किया है और वर्तमान में इसके सभी चार डिवीजनों में टीमों का चयन करता है। जो चीज इन टीमों को इतना खास बनाती है, वह यह है कि केवल वे ही पुरुषों द्वारा विशेष रूप से चुनी जाती हैं जो खिलाड़ियों को सबसे अच्छी तरह से जानते हैं - खुद कोच।

AFCA ऑल-अमेरिका टीम की पूरी सूची

 

टिप्पणियाँ बंद हैं।