पुरुषों की फ़ुटबॉल डाउन्स बेथेल 3-1; एमआईएसी शीर्षक का हिस्सा अर्जित करता है

द्वारा 30 अक्टूबर 2005 को पोस्ट किया गया

गुस्तावस पुरुष फ़ुटबॉल टीम ने शनिवार दोपहर आर्डेन हिल्स में बेथेल पर 3-1 से जीत के साथ अपने नियमित सत्र का समापन किया। इस जीत ने गस्टीज के समग्र रिकॉर्ड को 13-2-3 तक बढ़ा दिया और उनकी नाबाद स्ट्रीक को सात गेम तक पहुंचा दिया। इसने गुस्तावस को मैकलेस्टर के साथ एमआईएसी के नियमित सीजन के ताज का हिस्सा भी दिया। दोनों टीमों ने 7-1-2 लीग रिकॉर्ड बनाया।

वरिष्ठबॉबी क्रूग (ब्लूमिंगटन, मिन।) गस्टीज़ को बोर्ड पर जल्दी पहुंचा दिया और पांचवें मिनट में सत्र का अपनी टीम का सर्वोच्च 11वां गोल दागा। रक्षकजॉर्डन इब्लिंग्स (सीनियर, प्लायमाउथ, मिन।)सहायता का श्रेय दिया गया।

बेथेल के मिडफील्डर रेयान वेंडरवीन ने 16वें मिनट में रॉयल्स को बराबरी पर ड्रा कराने के लिए गोल किया, लेकिन सिर्फ सात मिनट बाद पेनल्टी क्षेत्र में एक फाउल ने एक लाल कार्ड निकाला, जिससे बेथेल को अधिकांश खेल एक आदमी नीचे खेलने के लिए मजबूर होना पड़ा। बेईमानी ने परिष्कार भी दियाजेटी जॉनसन (टोंका बे, मिन।)पेनल्टी किक के रूप में एक प्रयास, जिसे उन्होंने तुरंत परिवर्तित कर गस्टीज़ को 2-1 की बढ़त दिलाई।

जेफ असनेस (सीनियर, मूरहेड, मिन।) अंतिम मार्जिन प्रदान करने के लिए 74वें मिनट में एक बीमा लक्ष्य जोड़ा। लक्ष्य, एशनेस का वर्ष का पांचवां, जॉनसन और सोफोमोर द्वारा सहायता प्रदान की गई थीमाइक बटरवर्थ (एंकोरेज, अलास्का).

गस्टीज़ ने इस सीज़न में एक और पेनल्टी किक का प्रयास किया था। प्रयास, जो सफल रहा, 10 सितंबर को नेब्रास्का वेस्लेयन में 3-1 की जीत में जेट जॉनसन द्वारा भी आया।

क्रूग के 33वें करियर के लक्ष्य ने उन्हें 73 करियर अंक (33 जी, 7 ए) दिए और उन्हें करियर अंक सूची में पीट एक्लंड के साथ छठे स्थान पर ले जाया गया। एक्लंड (1994-97) ने अपने करियर के दौरान 26 गोल किए और 21 सहायता की।

एमआईएसी प्लेऑफ़ में उत्साह
अंतिम एमआईएसी स्टैंडिंग में मैकलेस्टर के साथ भी जीत ने गुस्तावस को आकर्षित किया। यह शीर्षक गुस्तावस के लिए कुल मिलाकर दसवां है, एमआईएसी स्कूलों में सबसे ऊपर है, और मैकलेस्टर के लिए नौवां है, सभी 1988 के बाद से।

मैकलेस्टर की 8 अक्टूबर को गस्टीज़ पर 1-0 से जीत के कारण, स्कॉट्स (7-1-2) ने एमआईएसी मेन्स सॉकर प्लेऑफ़ में शीर्ष वरीयता प्राप्त की और 7:30 बजे चौथी वरीयता प्राप्त हैमलाइन (5-2-3) की मेजबानी करेगा। बुधवार शाम को. दूसरी वरीयता प्राप्त द गस्टीज (7-1-2) बुधवार दोपहर 2 बजे तीसरी वरीयता प्राप्त सेंट जॉन्स (7-2-1) की मेजबानी करेगा।

प्रत्येक बैठक के नियमित सीज़न मैच-अप के परिणामस्वरूप टाई हो गया। मैकलेस्टर और हैमलाइन ने 18 अक्टूबर को 2-2 की बराबरी की, जबकि गुस्तावस और सेंट जॉन ने 24 सितंबर को समान स्कोर पर खेला।

बॉक्स स्कोर

 

टिप्पणियाँ बंद हैं।