जुलाई, 2010 के लिए पुरालेख

केटी शेनफेल्ड और टेलर डेंटेल अटलांटा में एनजीसीए महिला कॉलेजिएट टीम चैम्पियनशिप में खेलने के लिए तैयार हैं

गुस्तावस गोल्फर केट शेनफेल्ड और टेलर डेंटेल पहली वार्षिक हूटर महिला कॉलेजिएट टीम चैम्पियनशिप में भाग लेंगे, जो मंगलवार, 3 अगस्त को अटलांटा, जॉर्जिया में शुरू होगी। टूर्नामेंट में महिलाओं के कॉलेजिएट गोल्फ में कई शीर्ष खिलाड़ियों सहित पचपन (55) दो-व्यक्ति टीमें शामिल होंगी। प्रत्येक टीम एक ही विश्वविद्यालय के खिलाड़ियों को 54-होल स्ट्रोक प्ले इवेंट में जोड़ेगी।

महिला गोल्फ ऑल-स्कॉलर टीम ग्रेड पॉइंट एवरेज में राष्ट्रीय स्तर पर तीसरे स्थान पर है

नेशनल गोल्फ कोच एसोसिएशन (एनजीसीए) ने सोमवार, 19 जुलाई को 2009-10 ऑल-स्कॉलर टीम जीपीए अवार्ड रैंकिंग की घोषणा की। गुस्तावस एडॉल्फस महिला गोल्फ टीम 3.714 के टीम ग्रेड पॉइंट एवरेज (जीपीए) के साथ तीसरे स्थान पर रही। यह लगातार दूसरा वर्ष है जब गस्टीज़ ने शीर्ष 25 में स्थान प्राप्त किया है और पहली बार टीम जीपीए में गस्टीज़ ने शीर्ष पांच में स्थान प्राप्त किया है।

महिला बास्केटबॉल ने WBCA अकादमिक शीर्ष 25 टीम ऑनर रोल अर्जित किया

गुस्तावस महिला बास्केटबॉल टीम को मंगलवार, 20 जुलाई को महिला बास्केटबॉल कोच एसोसिएशन (डब्ल्यूबीसीए) द्वारा अकादमिक शीर्ष 25 टीम ऑनर रोल में नामित किया गया था। गस्टीज़ 3.494 टीम ग्रेड पॉइंट औसत के साथ 424 एनसीएए डिवीजन III महिला बास्केटबॉल टीमों में से 11 वें स्थान पर रहीं। (जीपीए)।

पूर्व बेमिडजी स्टेट हेड कोच रुथन क्राघ को सहायक महिला हॉकी कोच नामित किया गया

चेबॉयगन, मिच के मूल निवासी रूथन क्रैग और पश्चिमी मिशिगन विश्वविद्यालय के 1996 के स्नातक, नए सहायक महिला हॉकी कोच के रूप में गुस्तावस एडॉल्फस एथलेटिक्स विभाग में शामिल हुए। वह एंड्रिया पीटरसन की जगह लेती हैं जिन्होंने ट्विन सिटीज में शिक्षण करियर बनाने के लिए इस्तीफा दे दिया था।

गुस्तावस मेन्स बास्केटबॉल ने वार्षिक गोल्फ टूर्नामेंट की मेजबानी की

गुस्तावस पुरुषों के बास्केटबॉल कार्यक्रम ने अपने 23वें वार्षिक अनुदान संचय गोल्फ टूर्नामेंट की मेजबानी गुरुवार, 24 जून को सेंट पीटर, मिन में शोरलैंड कंट्री क्लब में की। 78 गोल्फरों के एक क्षेत्र ने गोल्फ के सर्वश्रेष्ठ बॉल 18-होल राउंड में भाग लिया, जिसके लिए धन जुटाने में सहायता मिली। पुरुषों का बास्केटबॉल कार्यक्रम, लेकिन दोपहर का अंतर्निहित विषय फ़ेलोशिप और मस्ती था।