महिला हॉकी ने सीनियर नाइट में ऑग्सबर्ग पर 6-0 से जीत दर्ज की, एमआईएसी चैंपियनशिप हासिल की

द्वारा 26 फरवरी, 2011 को पोस्ट किया गया

गुस्तावस के लिए मेलिसा डॉयल ने दो गोल किए।

गुस्तावस महिला हॉकी टीम ने शुक्रवार रात सेंट पीटर में ऑग्सबर्ग पर 6-0 से जीत के रास्ते में पांच अलग-अलग खिलाड़ियों से गोल किए। जीत के साथ, गस्टीज ने अपनी लगातार सातवीं एमआईएसी चैंपियनशिप और 2011 एमआईएसी प्लेऑफ़ में नंबर एक सीड हासिल की।

खेल निर्धारित समय से एक घंटे से अधिक समय बाद शुरू हुआ, क्योंकि गुस्तावस पुरुष हॉकी टीम ऑग्सबर्ग के खिलाफ अपने खेल में डबल ओवरटाइम करने गई थी। एक बार जब टीमों ने बर्फ ले ली, तो गस्टियों ने थोड़ी सुस्त शुरुआत की। कोच माइक कैरोल ने कहा, "हमने खेल की शुरुआत कैसे की, इससे हम सभी बहुत निराश थे।" "हमने उस खेल को प्रभावित करने से पहले उस खेल के न होने के बारे में लंबी और कड़ी बात की, लेकिन हम बाहर नहीं आए और ऐसे खेले जैसे हम एक टीम थे जो सम्मेलन लेने जा रहे थे।" टीमें पहले मध्यांतर में बिना किसी स्कोर के चली गईं, क्योंकि गुस्तावस ने ऑग्सबर्ग को शुरुआती फ्रेम में 12-1 से हरा दिया।

द गस्टीज पीरियड्स के बीच फिर से संगठित हो गए और दूसरे में मजबूत हो गए, क्योंकि अमांडा कार्टोनी ने पावर प्ले पर रात का पहला गोल सिर्फ 22 सेकंड में किया। लक्ष्य कार्टोनी का सीज़न का नौवां था और उसे मोली कैरोल और लिंडसे हेजेलम ने सहायता प्रदान की थी। ऑग्सबर्ग के हिलेरी वोल्कमैन को 14:01 के निशान पर ट्रिपिंग के लिए सीटी बजाए जाने के बाद, हेजेलम एक कर्स्टन पीटरसन पास लेने में सक्षम था और 14:57 के अंक पर 2-0 की बढ़त के लिए ऑगी गोलटेंडर एलेक्स हॉल को पीछे छोड़ दिया। हेजेलम ने इस सीजन में 23 (10 गोल, 13 सहायता) के साथ अंकों में टीम का नेतृत्व किया। तीन मिनट से भी कम समय के बाद, मेलिसा डॉयल 17:11 के अंक पर नेट के सामने हाथापाई के बाद एक गोल (इस सीजन में उसका पांचवां) करने में सक्षम थी। जेस हैरेन ने गस्टीज़ के लिए सहायता प्राप्त की।

लिंडसे हेजेलम ने रात में एक गोल और दो सहायता पर तीन अंक जुटाए।

तीसरी अवधि में, गुस्तावस ने दबाव बनाए रखा, क्योंकि व्हिटनी शैफ ने 11:30 के स्कोर पर बढ़त बनाकर 4-0 की बढ़त बना ली। जेना क्रिस्टेंसन और कायला इंगब्रेट्सन ने गोल पर सहायता की, जो कि शैफ का सीजन का दूसरा था। गोल के स्कोर के रूप में हॉल द्वारा एक स्लैशिंग पेनल्टी लेने के बाद, गस्टीज़ 13:43 अंक पर डॉयल से एक और पावर प्ले गोल लेने में सक्षम थे, जिसमें हैरेन ने सहायता की। और सीनियर नाइट के लिए एक उपयुक्त निष्कर्ष में, सीनियर ब्लूलाइनर पीटरसन ने खेल का अंतिम गोल एक मिनट से भी कम समय में किया और 6-0 की जीत पर मुहर लगा दी। साथी सीनियर सारा युंगनर और हेजेलम ने लक्ष्य पर सहायता की, जो 19:11 के अंक पर आया।

कैरोल ने कहा, "सीनियर नाइट में उसके (पीटरसन) के लिए गोल करना वाकई अच्छा था।"

जीत में दो अंक लेने के बाद, जो कि डेनिएल जस्टिस का सीज़न का छठा शटआउट था, गस्टीज़ के पास एमआईएसी प्लेऑफ़ में घरेलू बर्फ होगी। "यह सबसे महत्वपूर्ण बात है," कैरोल ने कहा। "हर किसी के लिए अपने बिस्तर पर रहना और बस अपनी दिनचर्या में शामिल होना और अपने लाभ के लिए हमारे घर की बर्फ का उपयोग करना बहुत आसान है।"

सीनियर कर्स्टन पीटरसन, केल्सी जॉनसन और सारा युंगनर (बाएं से दाएं)।

खेल के बाद के एक छोटे समारोह में, गस्टी अंडरक्लासमेन ने सीनियर्स को फूलों का गुलदस्ता भेंट किया और सीनियर्स को कुछ तरह के शब्द कहे, जिन्होंने डॉन रॉबर्ट्स आइस रिंक में अपना आखिरी नियमित सीज़न होम गेम खेला था। टीम में तीन सीनियर हैं कर्स्टन पीटरसन (सेंट पॉल, मिन।), केल्सी जॉनसन (स्टिलवॉटर, मिन।), और सारा युंगनर (मेपल ग्रोव, मिन।)।

"मुझे वास्तव में उन लड़कियों पर गर्व है," कैरोल ने कहा।

द गस्टीज़ कल रात ऑग्सबर्ग में नियमित सीज़न का समापन करेंगे, क्योंकि वे शाम 7:00 बजे प्रतियोगिता के लिए मिनियापोलिस की यात्रा करेंगे।

बॉक्स स्कोर
चित्र प्रदर्शनी

 

टिप्पणियाँ बंद हैं।