एग्ल्सेडर के इक्वलाइज़र ने पुरुषों की फ़ुटबॉल को सेंट थॉमस के साथ 1-1 की बराबरी दी

द्वारा 22 अक्टूबर, 2011 को पोस्ट किया गया

जस्टिन एग्ल्सेडर ने 75वें मिनट में सेंट थॉमस के खिलाफ मैच को टाई करने वाला गोल किया।

सेंट पॉल में शनिवार दोपहर को सेंट थॉमस के खिलाफ गुस्तावस पुरुषों की फ़ुटबॉल टीम ने 1-1 की बराबरी के साथ एक अंक हासिल किया। जस्टिन एग्ल्सेडर ने मैच को अतिरिक्त समय में भेजने के लिए पेनल्टी किक पर 75:59 अंक पर गेम-टाईइंग गोल किया। दो ओवरटाइम सत्रों में कोई भी टीम गेम-विजेता नहीं ढूंढ सकी, क्योंकि सेंट थॉमस ने अंतिम सीटी बजने पर गुस्तावस को 9-टू-7 से हराया।

बिंदु के साथ सम्मेलन स्टैंडिंग में गस्टीज़ प्रथम स्थान (20 अंक) के एकमात्र अधिकार में चले जाते हैं। वे अब कुल मिलाकर 14-1-2 और एमआईएसी में 6-1-2 हैं। सेंट थॉमस समग्र रूप से 7-5-1 और एमआईएसी में 4-3-1 से आगे बढ़ते हैं।

"प्रशंसकों के लिए रोमांचक खेल आज एक बड़ी, मजबूत और बहुत प्रतिबद्ध सेंट थॉमस टीम के खिलाफ," हेड कोच माइक मिडलटन ने कहा। "अनुसूचित जनजाति। थॉमस एक जवाबी हमला करने वाली टीम थी, और हमें लगातार अपने पहरे पर रहना पड़ता था। ज़ैक ब्राउन को एक उत्कृष्ट रन के बाद बॉक्स में नीचे लाया गया और जस्टिन एग्लसेडर ने शांति से पेनल्टी को हटा दिया। हम खेल में वापस आने के लिए अपने प्रदर्शन में पूरी तरह से शानदार थे। ”

टॉमीज़ 36:05 अंक पर स्कोरबोर्ड पर सबसे पहले थे जब माइक हटन ने एलेक्स बर्नहार्ट से फ़ीड से सीज़न के अपने सातवें गोल को दफन कर दिया।

गुस्तावस और सेंट थॉमस दोनों को मैच में सात कार्नर किक के मौके मिले। दोनों दस्तों ने दो ओवरटाइम फ्रेम में तीन-तीन शॉट भी रिकॉर्ड किए।

गुस्तावस के ब्रेट यलोनन ने नेट्स में 110:00 बजे तीन बचत की, जबकि सेंट थॉमस कीपर जैस लीफ़रमैन ने एक पूरे गेम में पांच बचत की।

मिडलटन ने कहा, "आज के परिणाम से हमें नियमित सीज़न खिताब का हमारा सबसे अच्छा मौका मिल सकता है, लेकिन उम्मीद है कि हम इसे सीज़न के बाद में बना सकते हैं और प्लेऑफ़ के ताज में दरार डाल सकते हैं - एक दूसरा सबसे अच्छा, लेकिन अभी भी कुछ प्रशंसनीय है," मिडलटन ने कहा। .

गुस्तावस पुरुष फ़ुटबॉल टीम शनिवार, 29 अक्टूबर को सेंट पीटर, मिन में दोपहर 1:00 बजे मैकलेस्टर के खिलाफ मैच के लिए अपने नियमित सीज़न के समापन के लिए पिच पर वापस आएगी।

बॉक्स स्कोर

 

 

टिप्पणियाँ बंद हैं।