डोनकेना, स्मिथ-डेनिस 2013 एनसीएए मेन्स टेनिस डबल्स चैंपियनशिप में क्वार्टरफ़ाइनल में आगे बढ़े

24 मई 2013 को पोस्ट किया गया

माया स्मिथ-डेनिस (बाएं) और अमरीक डोनकेना (दाएं)

कलामज़ू, मिच। -गुस्तावस पुरुषों की टेनिस जोड़ीअमरीक डोनकेना (सीनियर, रोचेस्टर, मिन।)तथामाया स्मिथ-डेनिस (जूनियर, सैवेज, मिन।) जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के टान्नर ब्राउन और एरिक लिम पर 6-2, 6-3 से जीत के बाद 2013 एनसीएए मेन्स टेनिस डबल्स चैंपियनशिप के क्वार्टरफाइनल राउंड में आगे बढ़े। यह टंडेम शुक्रवार, 24 मई को शाम 4:30 बजे फिर से कैलिफोर्निया लूथरन यूनिवर्सिटी के निकोलस बल्लू और रेमंड वर्ली के खिलाफ खेलेगा।

दूसरी बार इस वसंत में, डोनकेना और स्मिथ-डेनिस की युगल टीम ने जॉन्स हॉपकिंस के ब्राउन और लिम को हराया। इस साल 23 फरवरी को, सेंट पीटर में आयोजित 2013 इंटरकॉलेजिएट टेनिस एसोसिएशन (आईटीए) इंडोर चैंपियनशिप के पांचवें स्थान के मैच में गस्टी जोड़ी ने जॉन्स हॉपकिन्स को नंबर 1 युगल स्थान 8-6 से हराया। डोनकेना और स्मिथ-डेनिस के लिए गुरुवार की जीत एनसीएए टूर्नामेंट के पहले दौर में थी और पिछले साल की एनसीएए डबल्स चैंपियनशिप में दूसरे स्थान की समाप्ति की ऊँची एड़ी के जूते पर आती है।

डोनकेना ने गुरुवार को सिंगल्स चैंपियनशिप में भी हिस्सा लिया। सीनियर कैल लूथरन यूनिवर्सिटी के निकोलस बल्लू से 6-1, 6-0 से हार गए। डोनकेना ने अपने सीनियर अभियान में 12-12 के रिकॉर्ड के साथ अपने एकल सत्र का समापन किया। वह थ्री क्राउन का प्रतिनिधित्व करते हुए अपने पिछले तीन सत्रों में से प्रत्येक में एनसीएए सिंगल्स चैंपियनशिप में भी पहुंचे।

एकल परिणाम

डबल्स परिणाम

 

टिप्पणियाँ बंद हैं।