एशले बेकर ने यूनाइटेड सॉकर कोचों की पहली टीम ऑल-अमेरिका नामित की

द्वारा 30 नवंबर, 2017 को पोस्ट किया गया

कैनसस सिटी, मो.-यूनाइटेड सॉकर कोच ने गुरुवार को ग्रीन्सबोरो, एनसी और गुस्तावस गोलकीपर में 2017 एनसीएए चैंपियनशिप सेमीफाइनल की पूर्व संध्या पर एसोसिएशन की एनसीएए डिवीजन III महिला अखिल-अमेरिका टीमों की घोषणा की।एशले बेकर (जूनियर, फार्मिंगटन, मिन।) फर्स्ट टीम ऑल-अमेरिका नामित किया गया है। पहली टीम में 15 खिलाड़ी होते हैं, लेकिन सिर्फ एक कीपर होता है। बेकर किसी संस्थान से एकमात्र प्रथम टीमर भी हैं जो राष्ट्रीय टूर्नामेंट के लिए अर्हता प्राप्त नहीं कर पाए।

एशले बेकर

बेकर कार्यक्रम के इतिहास में नौवें यूनाइटेड सॉकर कोच (पूर्व में नेशनल सॉकर कोच एसोसिएशन ऑफ अमेरिका) ऑल-अमेरिकन बन गए और 1997 में एलेसिया ट्रोमिकज़क के बाद पहली बार बने। 1991 में गिन्नी शेफ़र और 1993 में केरी पूल।

बेकर, जिसे एमआईएसी डिफेंसिव प्लेयर ऑफ द ईयर नामित किया गया था, ने इस सीजन में सभी 20 गेम शुरू किए, जो लीग में किसी भी कीपर द्वारा सबसे अधिक है, और पदों के बीच 1897:54 (15 वां / एनसीएए) खेला। फार्मिंगटन उत्पाद ने 10 शटआउट के साथ जाने के लिए एक सम्मेलन-सर्वश्रेष्ठ 98 बचाता है। उसने औसत (42वां/एनसीएए) के मुकाबले 0.66 गोल और .875 सेव प्रतिशत (16वां/एनसीएए) के साथ साल का अंत किया। बेकर, जिन्होंने अपनी तीसरी-सीधी ऑल-कॉन्फ्रेंस की मंजूरी भी अर्जित की, रेनी ब्यूड्री (1999-2002) के बाद से लगातार तीन सीज़न में ऑल-एमआईएसी नामित होने वाली पहली गस्टी महिला फ़ुटबॉल खिलाड़ी हैं। तीन सीज़न के बाद, बेकर के औसत के मुकाबले 0.91 गोल और .836 बचत प्रतिशत के साथ 285 बचतें हैं।

एनसीएए डिवीजन III में कुल 46 महिला फ़ुटबॉल खिलाड़ियों को इस साल ऑल-अमेरिका मान्यता मिली, जिसका नेतृत्व तीन बार के ऑल-अमेरिकन की तिकड़ी ने किया: ब्रैंडिस यूनिवर्सिटी के मिडफील्डर जोश ओसेल, लिंचबर्ग कॉलेज के डिफेंडर एमिली मैक्सवेल और यूनिवर्सिटी ऑफ शिकागो के सीनियर मिडफील्डर मिया कैलामारी। .

इस साल के एनसीएए डिवीजन III ऑल-अमेरिकन, उनके परिवारों और कोचों के साथ, 2018 यूनाइटेड सॉकर कोच के संयोजन के साथ पेंसिल्वेनिया कन्वेंशन सेंटर में 20 जनवरी, 2018 को यूनाइटेड सॉकर कोच ऑल-अमेरिका लंचियन में उनकी उपलब्धियों के लिए औपचारिक रूप से स्वीकार किया जाएगा। फिलाडेल्फिया शहर में कन्वेंशन।

यूनाइटेड सॉकर कोच रिलीज

 

टिप्पणियाँ बंद हैं।