वॉलीबॉल का सीज़न एनसीएए क्षेत्रीय सेमीफ़ाइनल में यूडब्ल्यू-ईओ क्लेयर से हार के साथ समाप्त हुआ

13 नवंबर, 2021 को पोस्ट किया गया

बॉक्स स्कोर

ईएयू क्लेयर, विस। - गुस्तावस वॉलीबॉल टीम का सत्र शुक्रवार की रात एनसीएए क्षेत्रीय सेमीफाइनल में समाप्त हुआ, जिसमें नंबर एक वरीयता प्राप्त यूडब्ल्यू-एउ क्लेयर के लिए चार सेट का मैच 16-25, 16-25, 25-16, 16- के स्कोर से गिर गया। 25. गस्टीज़ ने अपने सीज़न को कुल मिलाकर 27-6 समाप्त किया।

हेड कोच रैचेल शेरडेन ने कहा, "यह एक कड़ा मुकाबला था। "मुझे टीम पर वास्तव में गर्व था, खासकर शुरुआत में दो कठिन सेटों के बाद तीसरे में वापस आने के लिए। हमने लाइन अप के साथ कुछ मिश्रण किया और लोगों ने वास्तव में कदम रखा और हमारे लिए वास्तव में अच्छा काम किया और हम इसे चौथे में पूरी तरह से आगे नहीं बढ़ा सके। लेकिन मुझे उनके द्वारा दिए गए प्रयास पर वास्तव में गर्व है।"

ब्लूगोल्ड्स ने 16-8 की बढ़त के साथ स्वर सेट किया, और बैक-टू-बैक के बाद अपने आक्रामक कदमों को फिर से हासिल करने के बावजूदसिडनी ओल्सन (जूनियर, विलमर)मारता है, ईओ क्लेयर ने गस्टियों को 25-16 का शुरुआती सेट सौंपने के लिए सीधे चार रन बनाए।

ईओ क्लेयर अपने घरेलू कोर्ट के लाभ के साथ 4-0 की शुरुआती बढ़त के साथ गर्म रहे। एक 8-10 गुस्तावस रन और सर्विस इक्के की एक जोड़ी दबाव डालने के लिए पर्याप्त थी, लेकिन गस्टी अतिरिक्त 25-16 सेट हार के लिए व्यवस्थित होंगे।

गुस्तावस तीसरे सेट में गर्जना करते हुए वापस आए, पहले छक्के के लिए पॉइंट फॉर पॉइंट जा रहा था aकेट होल्टन (सीनियर, रोचेस्टर)मारो औरहैली एम्बाचर (सीनियर, मनकाटो) सर्विस इक्का सेट को अपने पक्ष में करने के लिए काफी थे। ओल्सन ने गेंद को लुढ़कते रहने के लिए किल की एक जोड़ी डालीसारा इलियट (जूनियर, लोम्बार्ड बीमार।)सेट में चार जोड़े और इसे 2-1 का मैच बना दिया।

गस्टियों ने सेट चार में 8-8 पर चीजों को बांधे रखा, लेकिन ईओ-क्लेयर ने सात अंकों की दौड़ लगाई, जिसका गुस्तावस जवाब नहीं दे सके क्योंकि उनका सीजन 3-1 की हार में समाप्त हो गया था।

होल्टन ने अपने करियर को समाप्त कर दिया क्योंकि अपने अंतिम मैच में 16 दर्ज करने के बाद 1,711 के साथ सर्वकालिक किल्स लीडर थे, जबकि एम्बाचर ने तीन अंतिम सहायता, तीन सर्विस इक्के और 12 डिग्स को आउट किया।

"हमारी टीम में हर किसी की नेतृत्व में एक अलग भूमिका होती है, लेकिन जाहिर है कि उन दिग्गजों के चार और पांच साल होने के कारण, हमारी टीम और हमारे अंडरक्लासमेन पर उनका बहुत बड़ा प्रभाव पड़ा। उन्होंने पूरी टीम के लिए एक अद्भुत उदाहरण छोड़ा और यह एक सहायक नेता होने और पूरे समूह के बारे में बताने के लिए कैसा दिखता है। उन्हें कभी भी बदला नहीं जाएगा और उनके उग्र व्यक्तित्व के साथ उन्हें हमारे जिम में नहीं रखना मुश्किल होगा। उन्होंने निश्चित रूप से मुझ पर और बाकी टीम पर अपनी छाप छोड़ी और हम उन्हें प्यार करते हैं।

 

उत्तर छोड़ दें